अन्तर्राष्ट्रीयअपराध

सुहागरात सेज पर दुल्हन कर रही थी इन्तजार, तभी दूल्हे ने लोहे की रॉड उठाकर..

पाकिस्तान से एक दिल दल्हा देने वाली खबर सामने आई है . ज़िन्दगी में शादी एक ऐसा पड़ाव है जिसके बाद हमारी ज़िन्दगी २ पहियों पर चलने लगती है पर पाकिस्तान के इस शख्स को इस बात से क्या फर्क पड़ता . आपको बता दे की ये शख्स एक मनोरोगी है . शादी के बाद अपनी सुहागरात पर इसने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया की सुनकर आप भी हैरान रह जाएँगे .

सुहागरात सेज पर दुल्हन कर रही थी इन्तजार, तभी दूल्हे ने लोहे की रॉड उठाकर..दरअसल सुहागरात वाले दिन इस शख्स ने अपनी पत्नी की वेजिना में लोहे की एक रोड घुसा दी . इसके बाद उसे हॉस्पिटल में तो ले जाना दूर की बार वही पर छोड़ गया जिसके बाद ये लड़की घंटो दर्द से करहाती रही . बाद में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया पर उसकी जान बच भी नहीं पाई . हॉस्पिटल की ही एक लेडी डॉक्टर ने यह घटना अपने ट्विटर पर शेयर की है
यह दर्दनाक घटना सोशल मीडिया में एकदम से वायरल हो गयी है जिसके खिलाफ पाकिस्तान के लोग सडको पर उतर आये है . फातिमा ने लिखा की लोहे की रोड घुसने के कारण इस लड़की की मौत हुई है . हमे अपने बच्चो को सेक्स के एजुकेशन जरुर देनी चाहिए . इसके अलावा उन्होंने लिखा की यह मामला पुलिस तक पंहुचा जरुर पर उस शख्स पर अबतक कोई खासी करवाई नहीं है . हमे चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए .

इस ट्विटर के बाद पाकिस्तान के लोगो में गुस्सा उबल गया और वो सडको पर आ गए इस लड़की को इंसाफ दिलवाने के लिए . आपको बता दे की हल ही में पाकिस्तान में एक ८ साल की लड़की की बलात्कार के बाद हत्या का मामला उफ्फान लिए हुआ है जिसके कारण लोग सडको पर पहले से ही उतरे हुए है . और अब इस मामले की वजह से लोगो का गुस्सा और भी ज्यादा भड़क गया है.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान एक कट्टर मुल्क है जहाँ बस आतंकवादियों का शासन चलता है. वहां मदरसों में भारत के खिलाफ पढाई करवाई जाती है. वहां महिलाओं और अल्पसंख्यकों को कोई सुरक्षा नहीं दी जाती है. फिर भी भारत के कुछ लोग पाकिस्तान को समर्थन देते हैं. उम्मीद है ऐसे लोग एक बार पाकिस्तान में अपनी बहु बेटियों को छोड़ के देखें. उनके दिमाग से पाकिस्तान का भुत जल्द ही उतर जायेगा..

Related Articles

Back to top button