लखनऊस्पोर्ट्स

मेधज फ्रेंडशिप कप: एलडीए कोचिंग सेंटर की जीत में अनिमेश और इशान का कमाल

लखनऊ। मैन ऑफ़ द मैच अनिमेष मिश्र (61 रन, 49 गेंद, सात चौके) की उम्दा बल्लेबाजी और इशान गौर (20 रन देकर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी से एलडीए कोचिंग सेंटर ने मेधज फ्रेंडशिप कप में जूनियर क्रिकेट क्लब को 166 रन से हराया.

एलडीए स्टेडियम पर एलडीए सेंटर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अनिमेष (49), शुभ (43), आशुतोष कुमार (39) और और अंश (23) की पारी से 31.3 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 228 रन बनाये. जूनियर क्रिकेट क्लब से अखिलेश ने तीन और अलौकिक, व कार्तिक ने दो-दो विकेट झटके. जवाब में जूनियर क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 22 ओवर में 62 रन ही बना सकी. टीम से अलौकिक और दिव्यांश (आठ-आठ रन) ने ही सवार्धिक रन बनाये. एलडीए कोचिंग सेंटर से ईशान गौर ने चार, वेदांश ने तीन और कृष्णा ने दो विकेट झटके.

शमशुल हसन शम्सी स्मारक ट्राफी: रूद्रांश ने पूर्वोत्तर रेलवे को हराया

लखनऊ: मैन ऑफ द मैच शिवम तिवारी (नाबाद 55 रन, 59 गेंद, दस चौके) की सहायता से से रूद्रांश क्लब ने 15वी शमशुल हसन शम्सी स्मारक ट्राफी में एनईआर को सात विकेट से हराया. एलडीए स्टेडियम पर एनईआर ने हैदर रजा (25), शिव कुमार (22), अंकित यादव और सौरभ दुबे (18-18 रन) की बल्लेबाजी से 37.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 120 रन बनाये. रूद्रांश क्लब से दीपेन्द्र पाण्डेय ने तीन तथा पुनीत यादव, वंश राज और राघवेन्द्र कनौजिया ने दो-दो विकेट लिए. जवाब में रूद्रांश क्लब ने शिवम तिवारी (नाबाद 55), अमान रजी (27) व चन्दन (24)  की बल्लेबाजी से 26.4 ओवर में तीन विकेट पर जीत के लिए जरुरी रन बना लिये.  एनईआर से सौरभ दुबे ने दो विकेट लिए.

Related Articles

Back to top button