राष्ट्रीय

जब हार्दिक पटेल बने दूल्हा, किंजल से की शादी…PHOTOS

चर्चित युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार की सुबह शादी कर ली. उन्होंने बचपन की दोस्त किंजल पारीख से गुजरात के सुरेंद्रनगर में शादी की. हालांकि, शादी समारोह में किसी भी नेता को नहीं बुलाया गया था, सिर्फ परिवार के करीबी लोग ही आए.
अहमदाबाद से करीब 130 किलोमीटर दूर मुली तालुका के दिग्सर गांव के एक मंदिर में शादी समारोह आयोजित किया गया था. हार्दिक ने इस मौके पर मीडिया से कहा- ये हमारी पारिवारिक जिंदगी की दूसरी इनिंग की शुरुआत है.
तस्वीरों में कपल फेरे लेते हुए दिखते हैं. उनके ऊपर फूलों की बारिश की जाती है. सोशल मीडिया पर भी हार्दिक पटेल को प्रशंसकों ने बधाई दी है.
हार्दिक के पिता भरत पटेल ने कहा कि पहले भी शादी की प्लानिंग की गई थी, लेकिन कैंसल करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि यह उनके बेटे की शादी के लिए सबसे सही समय था.

दुल्हन के पिता ने कहा कि दोनों परिवार एक-दूसरे को 30 सालों से जानते हैं. हार्दिक की उम्र 25 साल है, जबकि दुल्हन की उम्र उनसे एक-दो साल कम है.
पाटीदारों के आरक्षण आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल की लोकप्रियता बढ़ी थी. गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान हार्दिक पटेल के प्रभाव की काफी चर्चा हुई थी.

Related Articles

Back to top button