मनोरंजन

पहली बार एक ही दिन में अनाउंस हुई चार फिल्मों की रिलीज डेट

मुम्बई : फिल्म इंडस्ट्री में चार फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस हुई। इनमें से कुछ की रिलीज डेट चेंज भी की गई। खास बात यह है कि इन चारों फिल्मों को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं—
पागलपंती : 22 नवंबर 2019 — अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला जैसे कलाकारों से सजी कॉमेडी फिल्म पागलपंती इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी पर अब दो हफ्ते पहले रिलीज होगी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को भूषण कुमार और कुमार मंगत पाठक प्रोड्यूस करेंगे।
तानाजी : 10 जनवरी 2020 — अजय देवगन के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘तानाजी : द अनसंग वॉरिअर’ की रिलीज डेट भी रविवार को बदल दी गई है। पहले यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी पर अब यह दो हफ्ते बाद 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को भी भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। इसमें अजय को-प्रोड्यूसर भी है। फिल्म में सैफ अली खान और जगपति बाबू का भी अहम रोल होगा।

पति पत्नी और वो : 6 दिसंबर 2019 — कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर ‘पति पत्नी और वो’ की रिलीज डेट भी रविवार को अनाउंस हुई। यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे।
भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया – 14 अगस्त 2020— अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, राणा दग्गुबाती और एमी विर्क जैसे कई बड़े कलाकारों से सजी फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ की अनाउंसमेंट हाल ही में हुई है। यह अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया करेंगे। इसे भूषण कुमार ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button