मनोरंजन

पाकिस्तान से बेहद नफरत करते है बॉलीवुड के ये मुस्लिम अभिनेता 1

हाल ही में हुए पुलवामा हमले में पाकिस्तान ने कई बेकसूरों की जान ले ली आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो पाकिस्तान देश के नाम से ही नफरत करते है। 
 
सबसे पहले बात करते है सलमान खान की ये पाकिस्तान का नाम सुनते ही आग-बबूला हो जाते है ये अपनी ज़िंदगी में कभी भी इस दुश्मन देश में नहीं गए पुलवामा हमले के बाद इन्होने सारे पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम देने से मना किया था। 
 
शाहरुख़ खान के फॅमिली वाले जरूर पाकिस्तान में रहते है ये बचपन में एक बार जरूर पाकिस्तान गए है लेकिन बाद में कभी भी नहीं ये इस देश को बिलकुल पसंद नहीं करते है। 
 
सैफअली खान भी पाकिस्तान से बहुत नफरत करते यही इन्होने मौका मिलने पर भारत के प्रति अपने देशभक्ति दिखाई है इनके पिता  मंसूर अली खान पटौदी भी भारत में क्रिकेटर रह चुके है। 
 
इरफ़ान खान जो कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे है लेकिन ये पाकिस्तान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते है और ये अपने जीवन में कभी भी इस मुल्क में नहीं गए है।  आमिर खान भी कभी अपने जीवन में पाकिस्तान नहीं गए है और ना ही जाना चाहते है हाल ही में इन्होने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान की बहुत निंदा की थी। 

Related Articles

Back to top button