अद्धयात्म

करना है किसी का वशीकरण तो ऐसे करें पीपल के पत्तो का उपयोग…

दरअसल कोई भी उपाय को करने से पहले आपको अपने इष्टदेव पर पूरा भरोसा होना चाहिए क्योंकि बिना भरोसा के कोई भी कार्य सफल नहीं होता हैं। आपके इष्टदेव ही आपकी सभी मनोकामना पूरी करते हैं और यदि आप उनके ऊपर ही भरोसा नहीं करेंगे तो आपका कोई उपाय पूरा नहीं होगा। दरअसल आज जो उपाय बताने जा रहे हैं उसके लिए आपको पीपल के पत्ते की जरूरत पड़ेगी। बता दें कि पीपल के पेड़ को देवताओं का निवास स्थान माना जाता हैं।

उपाय
पीपल के पत्ते लाने के लिए आप शुक्रवार के दिन पीपल के पेड़ के पास जाए और वहाँ जाकर एक पीपल का पत्ता ले जो हल्का सूखा हो यानि की आपको हरे पत्ता का इस्तेमाल इस उपाय में नहीं करना हैं। आप पीपल के नीचे गिरे पत्ते ले या फिर पेड़ से तोड़ ले लेकिन एक बात का ध्यान रहे कि आपको हरे पत्ते नहीं बल्कि जो सुख गए हो या फिर पीले पड़ गए हो।

बता दें कि यदि आप पीपल के पेड़ से पत्ते तोड़ते हैं तो सबसे पहले आप पीपल के पेड़ से बोले की आप ये पत्ते तोड़ रहे हैं और आपको उसका आशीर्वाद चाहिए क्योंकि शुक्रवार के दिन देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु पीपल के पेड़ में निवास करते हैं, ऐसा शास्त्रों में कहा जाता हैं।

अब पीपल के सात पत्ते लाये और उन्हें धो ले और फिर लाल चन्दन और पानी को मिलाकर एक घोल तैयार कर ले, घोल ऐसा होना चाहिए कि उससे कुछ लिखा जा सके। अब उन सातों पत्तों पर चन्दन के घोल से उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे आप वश में करना चाहते हैं। अब इन सातों पत्तों को लाल धागे से बांध ले और फिर उसी पीपल के पेड़ के पास एक गड्ढा खोद ले और फिर इस पीपल के लाल धागे हुये पत्ते को गड्ढे में डालकर मिट्टी से ढक दे और फिर पीपल के पेड़ से उस व्यक्ति के नाम को ले और बोले की आप उसे वश में करना चाहते हैं।

इसके लिए आप वहाँ आकर दिये या फिर जल चढ़ाएँगे, वहाँ से वापस आते समय पीछे मुड़ कर ना देखे, आते समय कोई आपको ना टोके और ना ही आप किसी से कुछ बोले, अब अपने घर आकर हाथ-पैर धोकर अपने घर के मंदिर में जाकर अपने इष्टदेव की आराधना करे। इस उपाय को करने से आपकी हर इच्छा पूरी होगी।

Related Articles

Back to top button