ब्रेकिंगराष्ट्रीय

बॉम्बे उच्च न्यायालय से कंगना रनौत को बड़ी राहत, बीएमसी की कार्रवाई पर रोक

मुम्बई : बॉम्बे हाईकोर्ट से बुधवार को कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए उनके ऑफिस के अवैध निर्माण ध्वस्त करने पर रोक लगाई.

कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी. अभिनेत्री ने बीएमसी की कार्रवाई को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी. अभिनेत्री कंगना रनौत शिवसेना की धमकी के बावजूद आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. मोहाली से कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना मुंबई के लिए निकलीं और साढ़े 12 बजे कंगना की फ्लाइट ने मुंबई के लिए उड़ान भरी. इससे पहले, बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की.

पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए. ऑफिस के भीतर तोड़फोड़ की. करीब ढाई घंटे की कार्रवाई के बाद कंगना के दफ्तर से बीएमसी टीम लौट गई. बीएमसी ने ये कार्रवाई तब की जब अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंचने वाली हैं.

कंगना के दफ्तर को तोड़ने की भूमिका मंगलवार से ही बनाई जाने लगी थी. कल बीएमसी के अधिकारियो ने कंगना रनौत के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया. इस नोटिस में बताया गया है कि इस दफ्तर में कई अवैध निर्माण किये जा रहे थे, इसलिए स्टॉप वर्क ऑर्डर नोटिस दिया गया.

Related Articles

Back to top button