स्पोर्ट्स

आईपीएल : दिल्ली को झटका, चोटिल पंत 7 से 10 दिन के लिए बाहर

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अभी तक अच्छा था. लेकिन इसी बीच टीम लगातार झटके भी मिल रहे है. इस मामले में ताजी खबर ये है कि  टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अगले कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे. पंत को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मैच में हैमस्ट्रिंग की प्रॉब्लम हुई थी.इससे पहले दिल्ली टीम को झटका तब लगा जब टीम के स्टार गेंदबाज अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा चोट के चलते बाहर हो गए थे.

वैसे दिल्ली टीम के लिए आगामी मैचों में पंत के टीम में न होने से फर्क पड़ सकता  है. वही मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में पंत के न होने से से हेटमायर भी  टीम से बाहर थे.वही  दिल्ली के पास पंत के अलावा कोई भारतीय विकेटकीपर नहीं है और  पंत के न होने पर दिल्ली कैपिटल्स को फिर एलेक्स कैरी को टीम में शामिल करना पड़ेगा.  

इसके चलते टीम के अगले मैच में युवा ऑल-राउंडर ललित यादव को जगह मिल सकती है. ललित यादव का प्रदर्शन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार था. उन्होंने भारत की घरेलू टी20 लीग में 136 से ऊपर के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. वैसे दिल्ली ने इस बार आईपीएल में 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की और दिल्ली आज राजस्थान रॉयल्स  के खिलाफ दुबई में मैच खेलेगी. 


इस बारे में एक समाचार एजेंसी को आईपीएल सूत्र से जानकारी मिली है कि  भारत के कॉन्ट्रेक्ट प्लेयर्स की मेडिकल रिपोर्ट को बीसीसीआई को भेजना अनिवार्य है. इस  मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बलेलबाज पंत को ग्रेड वन हेमस्ट्रिंग स्ट्रेन की प्रॉब्लम है और वो अगले 7 से 10 दिन नहीं खेल सकेगे.

Related Articles

Back to top button