अन्तर्राष्ट्रीयब्रेकिंग

कोलंबिया की उपराष्ट्रपति मार्टा लुसिया रमिरेज हुई कोरोना संक्रमित

कोलंबिया की उपराष्ट्रपति मार्टा लुसिया रमिरेज हुई कोरोना संक्रमित

बोगोता (एजेंसी): कोलंबिया की उपराष्ट्रपति मार्टा लुसिया रमिरेज कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गयी हैं और वह अगले 15 दिनों तक घर में आइसोलेशन में रहेंगी।

उपराष्ट्रपति रमिरेज ने ट्वीट कर कहा, “मुझे मनीजालेस में गर्वनर समिट में भाग लेना था इसलिए शुक्रवार को मैंने कोरोना टेस्ट कराया। मैं कोलंबिया के लोगों को बताना चाहती हूं कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरी सेहत अच्छी है और मैं आईसोलेशन में रह रही हूं।”

उपराष्ट्रपति रमिरेज के दफ्तर ने बयान जारी कर बताया कि स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों के अनुसार उन लोगों के बारे में पता लगाने का काम शुरु कर दिया गया है जिनके संपर्क में हाल के दिनों में उपराष्ट्रपति आयी थीं।

यह भी पढ़े:—  अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप व्हाइट हाउस में रहने के लिए अयोग्य है जानें वजह 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button