स्पोर्ट्स

फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप का विज्ञापन करने वाले इन क्रिकेटर्स को मद्रास हाईकोर्ट का नोटिस

स्पोर्ट्स डेस्क : फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप मामले का क्रिकेटरो द्वारा विज्ञापन करने का मामला गरमा गया है. इस मामले में मद्रास हाईकोर्ट ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया है. मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के जस्टिस एन किरुबाकरन और बी पुगलेंधी ने ऐसा विज्ञापन करने और ऐप का प्रचार करने के लिए कई अन्य लोगों के खिलाफ भी नोटिस जारी किया है और 19 नवंबर तक अपना जवाब देने के लिए बोला है.

कोर्ट ने विज्ञापन के लिए विराट और गांगुली के अलावा साउथ एक्टर प्रकाश राज, एक्ट्रेस तमन्ना और सुदीप राज को भी नोटिस जारी किया है. जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में कई युवाओं ने इस ऐप में पैसे लगाने के बाद हार जाने के चलते सुसाइड कर ली थी.

फिर मो. रिजवी नाम के एक वकील ने याचिका दाखिल की थी जिस पर कोर्ट ने ये कहते हुए नोटिस जारी किया था कि इन ऐप पर सीएसके और आरसीबी जैसी आईपीएल टीमों के नाम से टीमें हैं. ऐप में कुछ टीमें राज्य के नाम से है. या फिर ये टीमें उन राज्यों से खेलती हैं. कोर्ट ने ऐप के मालिकों पर बड़े प्लेयर्स व स्टार्स का प्रयोग करके करोड़ो रुपये कमाने का आरोप लगाया है.

इससे पहले अगस्त में विराट कोहली के खिलाफ केस चेन्नई में एक वकील ने केस दायर किया था और मांग की थी कि ऑनलाइन जुए को बंद किया जाये और ऐसे ऐप के विज्ञापन में आने वाले फिल्मी स्टार्स व क्रिकेटर्स की गिरफ्तारी भी की जाये.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button