अपराध

नाबालिक बच्चों को बालश्रम के लिए जयपुर लाने वाला वांछित आरोपित गिरफ्तार

जयपुर: जीआरपी थाना जयपुर द्वारा नाबालिक बच्चों को बालश्रम के लिए जयपुर लाने वाला वांछित आरोपित को एक साल बाद उत्तरप्रदेश से धर-दबोचा है।

जिससे पूछताछ करने के बाद शनिवार कोर्ट में पेश किया है जहां उसे जेसी भेज दिया गया। जीआरपी थाना सुनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि 2 सितम्बर 2019 में नाबालिग बच्चों को बालश्रम करवाने के लिए जयपुर लाने वाले वांछित आरोपित अखिलेख कुमार धोबी निवासी खागा उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर में 50 लाख की स्मैक व दो लाख की अफीम बरामद, पांच तस्कर गिरफ्तार

जिसकी तलाश के लिए पुलिस टीम द्वारा करीब एक साल से जुटी थी। जिसे मुखबिर की सूचना पर यूपी से पकड कर जयपुर लाया गया है। जहां आरोपित को जयपुर न्यायालय में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button