स्पोर्ट्स

आखिर किस लिए गांगुली ने आईपीएल प्लेयर्स को कहा-थैंक्स

स्पोर्ट्स डेस्क : यूएई में आईपीएल 2020 के सफल आयोजन पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने प्लेयर्स को धन्यवाद देते हुए बुधवार को बोला कि टूर्नामेंट के दौरान बायो सिक्योर बबल में रहना मानसिक रूप से मुश्किल था. आईपीएल 10 नवंबर को खत्म हुआ था, जिसमें मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से मात देकर पांचवी बार चैंपियन हुई थी.

गांगुली ने बोला, निजी तौर पर आईपीएल टीम के सभी प्लेयर्स को धन्यवाद, जिन्होंने बायो बबल में रहकर इस लीग को सफल किया. ये मानसिक रूप से मुश्किल था और आपकी प्रतिबद्धता ने भारतीय क्रिकेट को यहां तक पहुंचाया. कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल अप्रैल-मई के बजाय अक्टूबर-नवंबर में यूएई में आयोजित हुआ था.

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धूमल के अनुसार, सौरव गांगुली और जय शाह के मार्गदर्शन में आईपीएल के सफल आयोजन पर बधाई. इस तरह के चुनौतीपूर्ण टाइम में सफल आईपीएल का आयोजन हुआ. सभी क्रिकेटप्रेमियों को थैंक्स. उम्मीद है कि आपका शोर आईपीएल 2021 में मैदान में सुनाई देगा.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button