स्पोर्ट्स

धवन के बर्थडे पर वीरेंद्र सहवाग ने इस खास अंदाज में दी बधाई

स्पोर्ट्स डेस्क : आज भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (गब्बर) का 35वां जन्मदिन है और उन्होंने जन्मदिन की बधाईयाँ मिल रही है. इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शिखर धवन को उनके 35वें बर्थडे पर एक विशेष अंदाज में बधाई देते हुए धवन की एक पुरानी तस्वीर साझा की और उनको अनोखे अंदाज में बधाई दी.

सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर धवन की एक पुरानी फोटो साझा करते हुए कैप्शन लिखा, हमेशा खुश रहने वाले इंसान को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं. मैं बहुत तारीफ करता हूं. शिखर धवन ससुराल में खूब रन बनाकर आओ बाकी बचे मैचों में भी और हर खुशी मनाओ, तुमको सेलिब्रेशन करने के बहुत से मौके मिले, इतने कि जांघे लाल हो जाए.

सहवाग के इस खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई को सोशल मीडिया पर फैन्स काफी पसंद कर रहे है. धवन इस समय टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है और वनडे सीरीज में वो अच्छे फॉर्म में दिखाई दिये थे. शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज के 3 मुकाबलों में 40 के औसत से 120 रन बनाये थे, जिसमें एक अर्धशतक था. हालांकि वो पहले टी20 मैच में ज्यादा नहीं चल सके थे. धवन ने अपने वनडे करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2010 में की थी.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button