स्पोर्ट्स

तीसरा टी-20 : ऑस्ट्रेलिया के 186 रन, राहुल और धवन के आउट होने से झटका

स्पोर्ट्स डेस्क : मैथ्यू वेड (80 रन, 53 गेंद, 7 चौके, 2 छक्के) और ग्लेन मैक्सवेल (54 रन, 36 गेंद, 3 चौके, 3 छक्के) के अर्द्धशतको से ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी में खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन बनाए. टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया और ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन बनाए.

जवाब में भारत ने समाचार लिखे जाने तक 8.1 ओवर में दो विकेट पर 84 रन बना लिए थे और कप्तान विराट कोहली और संजू सैमसन क्रीज पर थे. इससे पहले केएल राहुल बिना खाता खोले मैक्सवेल की गेंद पर दूसरी ही गेंद पर स्मिथ को कैच दे बैठे फिर शिखर धवन (28) भी आउट हो गए.

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की और चोटिल कप्तान फिंच बिना रन बनाये वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर हार्दिक पंड्या को कैच थमा बैठे. वाशिंगटन सुंदर ने स्टीव स्मिथ (24) को आउट किया.इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 34 गेंद पर 7 चौके से अपना अर्धशतक पूरा किया. टी20 में मैथ्यू वेड ने अपनी बड़ी पारी खेली.

वही ग्लेन मैक्सवेल ने युजवेंद्र चहल की गेंद पर जीवनदान का फायदा उठाते हुए 31 गेंद पर 4 चौके और 3 छक्के से अपना अर्धशतक पूरा किया. मैथ्यू वेड को दीपक ठाकुर ने एलबीडबल्यू कर दिया. मैक्सवेल (54) की पारी का अंत टी नटराजन ने आउट किया. भारत वॉशिंग्टन सुंदर ने दो और नटराजन और शार्दुल ठाकुर ने एक-एक विकेट लिया. आज के मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम में मार्कस स्टोइनिस की जगह कप्तान आरोन फिंच लौटे है जबकि भारत बिना बदलाव के उतरा.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button