राज्य

सपा विधायक अबू आजमी के खिलाफ केस दर्ज, तलवार से केट काटने और कोरोना नियम तोड़ने का आरोप

मुंबई : कोरोना वायरस जैसी जानलेवा बीमारी की वजह से आम लोगों पर कोरोना की पाबंदियां लागू हैं. इसके बावजूद नेताओं के जन्मदिन, सभाएं, रैलियां और समारोह जारी हैं. मुंबई के शिवाजी नगर गोवंडी संभाग के समाजवादी पार्टी विधायक अबू आजमी के जन्मदिन के मौके पर कल रथ से भव्य शोभायात्रा निकाली गई. इतना ही नहीं उनके जन्मदिन पर तलवार से केट भी काटा गया. पुलिस ने अब अबू आजमी समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि अब आजमी और सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ तलवार से केक काटने और कोरोना रोकथाम नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. उनके सैकड़ों कार्यकर्ता रैली में शामिल हुए थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ ने पटाखे भी फोड़े. कोरोना नियमों के उल्लंघन के बाद जब अबू आजमी से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि यह कार्यकर्ताओं का प्यार है. यह तलवार मारने के लिए नहीं थी, हम बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद इकट्ठा कर रहे थे.

बता दें कि महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना के 5,508 नए मामले सामने आए और 151 मरीजों की मौत हो गई. इसके साथ ही कुल संक्रमितों और मृतकों की संख्या बढ़कर क्रमश: 63,53,327 और 1,33,996 हो गई. कल 4,895 मरीज संक्रमण मुक्त हुए, जिसके बाद कुल स्वस्थ हुए लोगों की संख्या बढ़कर 61,44,388 हो गई. राज्य में 71,510 मरीजों का उपचार चल रहा है.

Related Articles

Back to top button