राज्य

मैसूर में दोस्त के साथ घूमने गई स्टूडेंट के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड को पीटा

कर्नाटक के मैसूर में अपने प्रेमी के साथ घूमने गई युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह घटना मंगलवार का बताया जा रहा है। जहां, शाम 7,30 बजे के आसपास एक युवती और उसका प्रेमी मैसूर के चामुंडी हिल्स पहुंचे थे। चामुंडी हिल्स एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है और मैसूर के बाहरी इलाके का एक चर्चित मंदिर है।

युवती पर उस समय हमला हुआ जब जोड़ों ने कुछ लोगों को पैसा देने से इनकार कर दिया। ये वो लोग थे जो जंगल में उनका पीछा कर रहे थे। पीछा करने के बाद वो पैसे मांगने लगे। युवक और युवती ने पैसा देने से मना कर दिया। इसके बाद उन लोगों ने युवक की पिटाई कर दी और साथ के ही दो लोगों ने युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने कहा कि युवती के साथ दुष्कर्म युवक के सामने ही हुआ। युवती एक निजी कॉलेज की छात्रा है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने आज शाम मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के हवाले से कहा, पीड़ितों बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। मैंने पुलिस को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि उन्होंने आदेश दिया है कि मामले को बहुत गंभीरता से लिया जाए और वह कल शहर का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा, एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गृह मंत्री ने कहा कि हमारे अधिकारियों को बेंगलुरु से मैसूर भेजा गया है। मैं कल मैसूर भी जा रहा हूं। यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। “कुछ गुंडों ने उनका पीछा करके अपराध किया। लड़की को लगभग 1:30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुबह तक अस्पताल से सूचना मिली थी। आगे की जांच की जा रही है

Related Articles

Back to top button