राजनीति

गुजरात विस चुनाव से पहले प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, राजनाथ सिंह होंगे शामिल

गुजरात में भी अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. उससे पहले सभी राजनीतिक दलों ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले अपनी रणनीति तैयार करने और पार्टी संगठन के मुद्दों पर चर्चा करने के लिए गुजरात भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है.
प्रदेश कार्यकारिणी की यह बैठक अगले महीने 1 से 3 सितंबर के बीच स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास केवड़िया के टेंट सिटी-2 में आयोजित की गई है.

कार्यकारिणी की इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल समेत राज्य स्तर के तमाम नेता मौजूद रहेंगे. इसके अलावा एक दिन केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी प्रदेश कार्यकारिणी में मौजूद रहेंगे. कोरोना महामारी की वजह से सीमित लोगों को ही बैठक में बुलाया जाएगा. इसके लिए टेंट सिटी-2 में आज से ही तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

कोरोना महामारी के दौर में प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक दो और तीन सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की अध्यक्षता में होगी. इस बैठक में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी शामिल होने वाले हैं. इसके अलाव प्रदेश के सह प्रभारी सुधीर गुप्ता, मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल की मौजूदगी में 1, 2 और 3 सितंबर को बैठक आयोजित होगी.

बैठक में हिस्सा लेने वाले नेता 1 सितंबर की शाम को पहुंच जाएंगे. रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. उसके अगले दिन यानी 2 सितंबर को सुबह 10 बजे से बैठक शुरू होगी जो शाम तक चलेगी. उसके अगले दिन 3 सितंबर को सभी गणमान्य व्यक्ति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, नर्मदा बांध और अन्य पर्यटन स्थलों का भ्रमण करेंगे.

बीजेपी के सूत्रों की मानें तो इस बैठक में बीजेपी के सभी सदस्यों को सोशल मीडिया में किस तरह से बने रहना है, और चुनाव तक किस तरह से रणनीति कर 27 साल की एंटी इन्कमबेंसी को भी वोट में तब्दील करना है. इस के बारे में जानकारी दी जाएगी. साथ ही लोगों के बीच जाना और लोगों की समस्या को हल करने के अलावा अगर कोरोना की दूसरी लहर में प्रशासन की कहीं पर भी कमी रह गई हो तो उसे भी कैसे दूर करना इसके बारे में चर्चा कर बताया जाएगा.

Related Articles

Back to top button