बिहारराज्य

भीड़ के हत्थे चढ़ा मोबाइल छीनकर भाग रहा बदमाश, लोगों ने जमकर की धुनाई

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले में शुक्रवार को भीड़ द्वारा युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के नया टोला मोहल्ले की है, जहां शिक्षक के पॉकेट से झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को बाजार में मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और लात घुसे से जमकर उसकी धुनाई कर दी. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाश को भीड़ के चुंगल से छुड़ाकर अपने साथ थाना ले गई.

बता दें कि शहर के दक्षिणी दौलतपुर मोहल्ला निवासी जय प्रकाश कुमार जो पेशे से शिक्षक हैं, वो शुक्रवार को बाजार से अपने घर लौट रहे थे. तभी हॉस्पिटल मोड़ के समीप एक युवक उनके पॉकेट से मोबाइल निकाल कर भागने लगा. ये देख उन्होंने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और नया टोला मोहल्ले तक खदेड़कर चोर को पकड़ लिया, जिसके बाद मौके पर जमा हुई भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से वो घायल हो गया.

इधर, जब चोर के पकड़े जाने की जानकारी जब टाउन इंस्पेक्टर रवि भूषण को मिली तो त्वरित कार्यवाही करते हुए उन्होंने पुलिस बल को घटना स्थल पर भेजा और पुलिस चोर को भीड़ से बचाकर अपने साथ थाना ले गई. टाउन इंस्पेक्टर रवि भूषण ने कहा कि शिक्षक की शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है.

Related Articles

Back to top button