व्यापार

Poco C31 आज भारत में होगा लॉन्च, फीचर्स के मामले में मजाएगा धमाल

Poco C31: दिवाली से पहले ही यूजर्स को कई बड़े तोहफे मिलने वाले हैं. हाल ही में Xiaomi और Samsung ने भारतीय बाजार में बजट रेंज में नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. वहीं अब Poco भी आज यानि 30 सितंबर को अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार स्मार्टफोन Poco C31 लेकर आ रहा है. यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा और इसे पिछले साल लॉन्च हुए Poco C3 का ही अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है. इसे स्मार्टफोन को MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 4GB रैम मिलेगी. ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने Poco C31 के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट जारी की है जहां इसकी लॉन्च डिटेल दी गई है. साथ ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Big Billion Days sale 2021 के दौरान 3 अक्टूबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

Poco C31 का लॉन्च इवेंट भारत में आज दोपहर 12 बजे शुरू होगा. इस इवेंट का लाइवस्ट्रीम कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर देखा जा सकेगा. अगर आप भी इसका लॉन्च इवेंट लाइव देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर . https://www.youtube.com/watch?v=HTravBUvb9Q

Poco C31: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
Poco C31 को लेकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर कुछ ​जानकारियां दी गई हैं. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर पेश होगा और इसमें 4GB रैम मिलेगी. इस स्मार्टफोन सिक्योरिटी के लिए यूजर्स को फिंगर​​प्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर की सुविधा मिलेगी. माइक्रोसाइट के अनुसार Poco C31 में पावरफुल बैटरी लाइफ दी जाएगी. जो कि पिछले स्मार्टफोन की तुलना में लंबे समय तक यूजर्स का साथ ​देगी. इसमें सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल दिया गया है. हालांकि, अभी तक फोन की स्क्रीन साइज और कैमरा फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके लिए यूजर्स को लॉन्च तक का इंतजार करना होगा.

Related Articles

Back to top button