राज्य

गांदरबल में सेना ने 3 संदिग्धों को दबोचा, चीनी हथियार बरामद

जम्मू: भारतीय सुरक्षाबलों ने गांदरबल जिले के हडूरा के शुहामा इलाके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 2 पिस्तौल, 3 मैगजीन और 2 चीनी ग्रेनेड बरामद किया गया है। सेना ने बताया कि गांदरबल के शुहामा में ज्वाइंट मोबाइल वाहन चेक पोस्ट बनाया गया था। यहां रुकने का इशारा करने पर तीन लोगों ने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। इनके पास से चीनी ग्रेनेड और दो पिस्तौल बरामद की गई।

वहीं, बारामूला जिले में शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या करने की कोशिश की। अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारियों ने बटमालू इलाके में एसडी कॉलोनी में कांस्टेबल मुनीर मेराज के आवास के पास उन पर गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि हमले में वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ, रजौरी जिले में शुक्रवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुए विस्फोट में सेना के चार जवान घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि नौशेरा सीमा क्षेत्र में सैन्य अड्डे पर रेगुलर ट्रेनिंग के दौरान दुर्घटनावश विस्फोटक उपकरण में ब्लास्ट हो गया, जिससे चार सैनिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Related Articles

Back to top button