राष्ट्रीय

‘मैं सीएम अखिलेश यादव के दफ्तर से बोल रहा हूं, तुझे मारने की सुपारी मिली है’

इंblackmail-indore-akhileshदौर. मध्य प्रदेश इंदौर में एक शख्स कुछ कॉल्स से बेहद परेशान है. उसे एक अंजान शख्स उत्तरप्रदेश के नंबर से कॉल कर खुद को सीएम अखिलेश यादव के दफ्तर का शख्स बताते हुए जान से मारने की सुपारी मिलने की बात करता है.

इन कॉल्स से परेशान होकर पीड़ित ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिस पर लसूड़िया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी नगर में रहने वाले अनिल शर्मा ठेका लेकर बिल्डिंग बनाते हैं. उन्हें कई दिनों से एक अंजान व्यक्ति के कॉल आ रहे हैं. वो शख्स खुद को अखिलेश यादव के दफ्तर से बताता है.

फोन करने वाला अनिल को बोलता है कि उसकी पांच लाख रुपयों में किडनैप कर जान से मार देने की सुपारी दी गई है. अनिल ने जब नंबर ट्रू कॉलर पर चैक किया तो वो उत्तरप्रदेश का ही निकला. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

अनिल ने बताया कि उन्हें ये कॉल क्यों आ रहे हैं ये उन्हें समझ नहीं आ रहा. अनिल ने कहा कि उनका किसी से भी विवाद या रंजिश नहीं है और न ही उनका कोई रिश्तेदार यूपी में रहता है, ऐसे में वो किसी पर शक भी जाहिर नहीं कर पा रहे हैं.

वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. जिन नंबरों से अनिल को कॉल आए थे उसे ट्रेस कर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button