मनोरंजन

रवीना टंडन ने ली ‘बोल्ड’ मिरर सेल्फी, इंस्टाग्राम पर शेयर की

मुंबई: रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें घर से बाहर निकलने से पहले खुद की मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कुल नौ तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप शर्ट और फटी हुई जींस पहन रखी है। तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा है, यह भी सभी चेक हैं, जिन्हें मैं घर से बाहर निकलने से पहले करती हूं। मेरी चेक-आउट सेल्फी रवीना टंडन ने तस्वीरें 2 दिन पहले शेयर की है। उनकी तस्वीरों को 2 दिनों में 97000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

वहीं इसपर 775 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं। कई लोगों ने इसपर दिल और आग की इमोजी भी शेयर की है। एक फैन ने लिखा है, यू आर वेरी वेरी हॉट वहीं एक अन्य ने लिखा है, वंडरफुल क्वीन वहीं एक अन्य ने लिखा है, हॉट रवीना टंडन वहीं एक अन्य ने लिखा है, गॉर्जियस लेडी एक ने लिखा है, सो ब्यूटीफुल लुक एक ने आॅसम लिखा है वहीं एक अन्य ने माइंड ब्लोइंग रवीना जी लिखा ह। रवीना टंडन हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई है रवीना टंडन हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई है। इस फिल्म में उनके अलावा यश की अहम भूमिका है।

वहीं फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। रवीना टंडन की केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स आॅफिस पर 900 करोड़ से अधिक का व्यापार कर चुकी है। वहीं जल्द इस फिल्म का तीसरा भाग भी बनना शुरू होगा। रवीना टंडन फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button