मनोरंजन

3 दिन में सिर्फ 40 करोड़ ही कमा पाई सम्राट पृथ्वीराज, करियर की ढलान पर उतरे खिलाड़ी कुमार

मुंबई: हिन्दी फिल्म उद्योग में खिलाड़ी कुमार के नाम से ख्यात अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया प्रदर्शित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई है। इस फिल्म ने प्रदर्शन के 3 दिन में सिर्फ 40 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की है, जो अक्षय कुमार के नाम की साख को बुरी तरह से पीछे कर रही है। कभी पहले दिन 27 से 30 करोड़ की ओपनिंग लेने वाले अक्षय कुमार की यह फिल्म अपने पहले सप्ताहांत में 50 करोड़ के आंकड़े को छूने में असफल रही है। यह अक्षय कुमार की प्रदर्शित लगातार 3री ऐसी फिल्म है जो अपने पहले सप्ताहांत में 50 करोड़ को छूने में असफल हुई है। इससे पहले उनकी दो फिल्में—बैलबाटम और बच्चन पांडे—बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल हो चुकी हैं। यह उनकी लगातार 3री फिल्म होने जा रही है जो बॉक्स ऑफिस पर असफल हो रही है।

सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी, जिसे देख ट्रेड पंडित समझ गए थे कि अक्षय कुमार की यह फिल्म पहले वीकेंड में बहुत अच्छे आंकड़े दर्ज नहीं करा पाएगी। हालांकि दूसरे दिन कमाई में आई उछाल ने ट्रेड पंडितों को आश्वस्त कर दिया था कि अक्षय कुमार की नई फिल्म सम्मानजनक आंकड़े दर्ज करा देगी। ताजा रिपोट्र्स की मानें तो सम्राट पृथ्वीराज ने तीसरे दिन लगभ्रग 17 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिसको मिलाकर इसकी कुल कमाई लगभग 40 करोड़ रुपये हो गई है।

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, सोनू सूद और संजय दत्त स्टारर सम्राट पृथ्वीराज यशराज बैनर की बिग टिकिट फिल्मों में से एक थी। ऐसे में हर किसी को इससे ताबड़तोड़ कमाई की उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म ऐसा करने में नाकामयाब रही है। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की कमाई देखकर अब यह कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में शायद ही सफल हो पाएगी। अक्षय कुमार की फिल्मों ने कोरोना से पहले काफी अच्छा कारोबार किया था, लेकिन कोरोना काल खत्म होते-होते अक्षय कुमार का चार्म कम होता नजर आ रहा है।

मानुषी छिल्लर की हो रही है तारीफ
अदाकारा मानुषी छिल्लर ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में अच्छी अदाकारी की है, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। मानुषी छिल्लर ने सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग काफी समय पहले पूरी कर ली थी और उन्हें अपने डेब्यू का इंतजार था, जो बीते वीकेंड जाकर खत्म हुआ। मानुषी छिल्लर ने रानी संयोगिता के किरदार में जान भर दी है। फिल्म पत्रकारों का मानना है कि मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में लम्बी पारी खेलने के लिए आई हैं।

Related Articles

Back to top button