मनोरंजन

बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मिशन मजनू’ रिलीज से पहले रश्मिका मंदाना के हाथ लगी एक और मूवी, टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

मुंबई: नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की लोकप्रियता साउथ के बाद अब बॉलीवुड में भी बढ़ती जा रही है। ‘पुष्पा: द राइज’ की अपार सफलता के बाद रश्मिका ने न सिर्फ साउथ में बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। रस्मिका एक के बाद एक कई बॉलीवुड फिल्में साइन करती दिखाई दे रही है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि इन फिल्मों के बीच रश्मिका की झूली में एक और मूवी आ गिरी हैं।

रश्मिका मंदाना फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में रश्मिका के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आएंगे। इसी बीच खबर सामने आई है कि रश्मिका को एक और बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। जिसमें वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। पिंकविला के मुताबिक, बॉलीवुड डायरेक्टर शशांक खेतान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर और शशांक खेतान के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में एक्टर टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगे।

निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना की नई जोड़ी को चुना है। मेकर्स जल्द ही इस फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे। बता दें, रश्मिका फिलहाल पुष्पा 2, गुड बाय और मिशन मजनू की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह कॉफी विद करण के 7वें सीजन में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button