राज्यराष्ट्रीय

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में तीन आदिवासी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले, आत्महत्या का संदेह: पुलिस

भोपाल: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक गांव में तीन आदिवासी बहनों के शव पेड़ से लटके पाए गए। प्रथम दृष्ट्या यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा, “ग्रामीणों ने तीन बहनों को एक पेड़ से लटका पाया और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। मृतकों की पहचान सोनू (23) और उनकी दो छोटी बहनों सावित्री (21) और ललिता (19) के रूप में हुई है।”

जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार की देर रात खंडवा जिले के जवार थाना क्षेत्र के कोटाघाट गांव की है। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि, वे मंगलवार रात करीब 11 बजे भामगढ़ गांव के पास कोटा फल्या में लटके मिले। उन्होंने बताया कि शव मिलने की सूचना मिलने के बाद जवार थाने के जवान तड़के करीब दो बजे (बुधवार को) मौके पर पहुंचे।

जवार पुलिस थाने ने कहा, “तीनों बहनें एक पेड़ से लटकी हुई पाई गईं। यह आत्महत्या का मामला हो सकता है क्योंकि परिवार को किसी बाहरी व्यक्ति के शामिल होने का संदेह नहीं है। हम सभी तरह से मामले की जांच कर रहे है।” उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button