मनोरंजन

‘शमशेरा’ की लोगों ने निकालीं गलतियां, वाणी कपूर के सीन में मेकर्स ने की मिस्टेक

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की जुलाई में ‘शमशेरा’ रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर करीब 150 करोड़ कमाकर तो वह बुरी तरह पिट गई जिसके बाद उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया। हालांकि इसकी तारीफों के पुल बांधने में मेकर्स और कास्ट ने कोई कमी नहीं छोड़ी। हर कोई इसका गुणगान करता नजर आया। लेकिन सोशल मीडिया पर गिद्ध की तरह ताक लगाए बैठे लोगों की भी कमी नहीं है। उन्होंने इस मूवी की एक ऐसी क्लिप वायरल की, जिसे देख आप भी चकरा जाएंगे।

दरअसल ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आए थे। अब इस मूवी के आखिरी सीन में लड़ाई होती है। यहां रणबीर कपूर , संजय दत्त से युद्ध कर रहे थे। वहीं वाणी कपूरभी एक हाथ में तलवार लिए और दूसरे हाथ में बच्चा लिए दुश्मनों का सफाया कर रही थीं। लेकिन यहां डायरेक्टर को लगा कि इस सीन में बच्चा उतना जरूरी नहीं है, जितनी तलवार है। इसलिए उन्होंने बच्चे को रिप्रजेंट करने के लिए एक डॉल को भी खरीदना मुनासिब नहीं समझा।

मोटे कपड़े को लपेटकर इस तरह उसे बना दिया गया, मानो वाणी कपूर ने हाथ में एक बच्चा पकड़ा हुआ है। और यही मेकर्स की चोरी पकड़ी गई। एक यूजर ने लिखा, ‘जब हम कॉलेज के स्टेज पर प्ले करते थे, तो वहां हमें एक बेबी के साइज का खिलौना मिलता था, जिसे कपड़े में लपेट दिया जाता था। और इन लोगों को ये बात ध्यान में भी नहीं आई कि यहां इसकी कोई जरूरत भी है। मैं हैरान हूं।’

एक यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान 150 करोड़ की मूवी के लिए इतनी बड़ी नासमझी।’ दूसरे ने लिखा, ‘मैंने इस सीन को कल रात देखा। मैं देखकर एकदम शॉक्ड रह गया। मतलब वह बिना बच्चे के शूटिंग कर रहे थे। एटलीस्ट वह एडिट के दौरान इसमें बच्चे का चेहरा तो जोड़ देते।’ बता दें कि 22 जुलाई को ये मूवी रिलूज हुई थी। इसे यश राज फिल्म्स और करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट की थी। इन्होंने ही अग्नीपथ भी बनाई थी।

Related Articles

Back to top button