राष्ट्रीय

पुलिस ने कमाल राशिद खान को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली : सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) को पुलिस ने गिरफ्तार में लिया है। कमाल राशिद खान के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। कमाल राशिद खान द्वारा साल 2020 में किए गए एक विवादित ट्वीट को लेकर पुलिस ने उन पर कार्रवाई की है। मुंबई के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्हें आज ही बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि कमाल राशिद खान आए दिन अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। KRK आए दिन किसी न किसी फिल्म या सेलेब्रिटी के बारे में गलतबयानी कर देते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कमाल राशिद खान अपने ट्वीट को लेकर विवादों में आए हैं। इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस कर दिया था। इसके अलावा एक बार KRK का ट्विटर हैंडल सस्पेंड भी किया जा चुका है जिसके बाद उन्होंने सुसाइड करने की धमकी दे डाली थी।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिल्म शिवाय की रिलीज के वक्त कमाल राशिद खान का एक ऑडियो टेप शेयर किया था जो कि खूब वायरल हुआ था। अजय देवगन ने ट्वीट शेयर करते हुए आरोप लगाया था कि कमाल राशिद खान फिल्म का अच्छा रिव्यू करने के लिए पैसा वसूलने की कोशिश करते हैं और ऐसा नहीं करने पर निगेटिव बातें फैलातें हैं।

Related Articles

Back to top button