राज्यराष्ट्रीय

केरल ओणम रैफल..ऑटो चालक की चमकी किस्मत, बन गया करोड़पति

तिरुवनंतपुरम । आपने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी कि, ऊपर वाला जब भी देता है, छप्पड़ फाड़ के देता है या फिर ‘इंसान की किस्मत किसी भी पल बदल सकती है। तिरुवनंतपुरम के एक ऑटो चालक अनूप के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ऑटो चालक की किस्मत ऐसी पलटी कि वो रातों रात करोड़पति बन गया। दरअसल, ऑटो चालक ने केरल ओणम रैफल में 25 करोड़ रुपए का प्रथम पुरस्कार जीता है। विजेता अनूप अपनी पत्नी, एक बच्चे और मां के साथ श्रीकार्यम में रहता है। 2021 का ओणम बम्पर रैफल भी एक ऑटोरिक्शा चालक जयपालन पी.आर. ने जीता था।

जीत का टिकट अनूप ने पझावंगडी गणपति मंदिर के पास एक स्थानीय एजेंट से लिया था। भगवती एजेंसियों के अनुसार, अनूप ने अपने करीबी परिवार के सदस्य सुजया से टिकट लिया था, जो एजेंसी के उप-एजेंट थे। टैक्स और अन्य बकाया राशि में कटौती के बाद अनूप को पुरस्कार राशि के रूप में 15 करोड़ रुपये मिलेगे।

5 करोड़ रुपये का दूसरा पुरस्कार कोट्टायम जिले के पाला में एक एजेंट द्वारा बेचे गए टिकट से जीता गया। हालांकि, एजेंट ने मीडियाकर्मियों से कहा कि, उसे पुरस्कार विजेता की डिटेल या जानकारी याद नहीं है, क्योंकि उसकी याद्दाश्त कमजोर है।

Related Articles

Back to top button