मनोरंजन

आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक, मुंबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली : आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन (mother zeenat hussain) को हार्ट अटैक (heart attack) आया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जीनत अपने पंचगनी स्थित घर में थीं जब उन्हें बड़ा हार्ट अटैक आया. दिवाली के समय पर आमिर अपनी मां के साथ थे. मां को हार्ट अटैक आने पर सुपरस्टार तुरंत उन्हें अस्पताल (hospital) लेकर गए थे. इस खबर की पुष्टि आमिर खान की पीआर टीम ने की है.

जीनत को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद से आमिर खान मां के साथ हैं. परिवार के अन्य लोग भी उनसे मिलने गए हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर की मां की हालत अभी ठीक है. उनके वाइटल स्टेबल हैं और वह ट्रीट्मेन्ट को अच्छा रिस्पॉन्स दे रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान और उनका परिवार इस बात का पूरा ध्यान रख रहा है कि इस बारे में पब्लिक में कोई जानकारी ना जाए.

आमिर खान को पिछली बार करण जौहर के चैट शो में देखा गया था. कॉफी विद करण सीजन 7 में आमिर, करीना कपूर के साथ पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया. उन्होंने कहा था कि अब वह अपनी मां और बच्चों के साथ समय बिताते की भरपूर कोशिशें कर रहे हैं. अब वह अपनी जिंदगी में परिवार और रिश्तों को महत्व दे रहे हैं.

कुछ समय पहले ही आमिर खान ने मां जीनत का जन्मदिन परिवार संग मनाया था. इस मौके का वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें आमिर के पूरे परिवार को साथ में खुशी से मां के स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करते देखा गया था. जीनत हुसैन ने वीडियो में केक भी काटा था.

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आमिर खान को पिछली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. उन्होंने इस फिल्म में एक पंजाबी शख्स का किरदार निभाया था, जो अपनी जिंदगी में कई चीजों का सामना करता है. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, मोना सिंह और एक्टर नागा चैतन्य थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन आमिर की मां ने इसे पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button