मनोरंजन

देसी बॉयज और ओमकारा के सीक्वल का हुआ ऐलान

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्में के रीमेक और सीक्वल बनते रहते हैं। साउथ फिल्मों के रीमेक हिंदी सिनेमा में अक्सर बनते देखे गए हैं। वहीं हमारे फेवरेट सितारे भी इन रिमेक्स और सीक्वल को बड़ी खुशी के साथ करना पसंद करते हैं। ऐसे में नए साल से पहले फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है। आनंद पंडित ने हाल ही में दो-दो गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। जिन्हें सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि जल्द ही ओमकारा का रीमेक और देसी बॉयज का सीक्वल देखने को मिलेगा। आनंद पंडित ने फिल्म देसी बॉयज के सीक्वल और फिल्म ओमकारा के रीमेक की घोषणा कर दी है।

प्रोड्यूसर ने अपने ट्वीट के जरिए इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर की है। देसी बॉयज और ओमकारा इन दोनों ही फिल्मों को फैंस का काफी प्यार मिला था। देसी बॉयज फिल्म कॉमेडी और ड्रामा बेस्ड फिल्म है। वहीं ओमकारा एक मैसेज देती हुई फिल्म नजर आती है। प्रोड्यूसर ने इन दोनों फिल्मों के लिए इरोस इंटरनेशनल और पराग संघवी के साथ हाथ मिलाया है। इन दिनों फिल्मों के ऐलान के साथ ही फैंस की खुशी डबल हो गई है। आनंद पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रीमेक की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद खुशी हो रही है।

क्रेजी एंटरटेनमेंट के लिए तैयार हो जाइए। इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस लगातार अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं। वहीं देसी बॉयज के सीक्वल और ओमकारा के रिमेक को लेकर इरोस मोशन पिक्चर्स के चेयरमैन सुनील लुल्ला ने कहा दोनों फिल्मों के लिए आनंद भाई के साथ जुड़कर वे काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर खुलासा नहीं हुआ है। अब फैंस को फिल्म की स्टारकास्ट का इंतजार रहेगा।

Related Articles

Back to top button