राष्ट्रीय

विमान पेशाब मामले पर एअर इंडिया के CEO ने मांगी माफी, पायलट और कैबिन स्टाफ के 4 सदस्यों को कारण बताओ नोटिस

नई दिल्ली: एअर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने न्यूयॉर्क-दिल्ली उड़ान के दौरान महिला यात्री पर एक यात्री के पेशाब करने की ‘‘निंदनीय घटना” के लिए माफी मांगी। इसके साथ ही एअर इंडिया के सीईओ ने कहा कि उड़ान के एक पायलट, कैबिन स्टाफ के चार सदस्यों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है वहीं जांच पूरी होने तक उन्हें ड्यूटी पर तैनात नहीं किया जाएगा। सीईओ ने कहा कि एअर इंडिया इस घटना के बाद उड़ान में शराब परोसने की अपनी नीति की समीक्षा करेगी।

घटना से उचित तरीके से न निपटने के लिए आलोचनाओं के बीच विल्सन ने एक बयान में कहा कि एअरलाइन इस मामले से बेहतर तरीके से निपट सकती थी और उन्होंने ऐसे अनुचित व्यवहार की शिकायत करने के लिए मजबूत तंत्र बनाने का वादा किया।

उन्होंने कहा कि एअर इंडिया उड़ान के दौरान ऐसी घटनाओं को लेकर बहुत चिंतित है जहां उपभोक्ताओं को हमारे विमान में अपने सहयात्रियों के निंदनीय कृत्यों को सहना पड़ा है। हम इन घटनाओं से दुखी हैं तथा खेद जताते हैं। विल्सन ने कहा कि एअर इंडिया यह मानती है कि वह उड़ान के दौरान तथा बाद में इन मामलों से बेहतर तरीके से निपट सकती थी और वह कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button