राज्यराष्ट्रीय

महिला को कार में घसीटकर चलती गाड़ी में रातभर किया गैंगरेप, फिर घर के बाहर फेंक गए दरिंदे

बेंगलुरु: बेंगलुरु में महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. 4 लोगों ने चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. पुलिस की मानें तो पहले चारों आरोपियों ने महिला को किडनैप किया और फिर चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया. घटना 25 मार्च को रात 10 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक चारों आरोपियों ने जबरदस्ती महिला को गाड़ी में बैठाया औऱ उसे लेकर फरार हो गए.

हालांकि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना उस वक्त की है जब महिला कोरामंगला में नेशनल गैम्स विलेज पार्क में बैठी हुई थी. तभी चारों आरोपियों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाया और वहां से भाग गए. इसके बाद सभी ने चलती गाड़ी में महिला का रेप किया.

कानून व्यवस्था से बेखौफ घूम रहे इन आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने महिला को धमकी भी दी. आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के अगले दिन यानी 26 मार्च की सुबह महिला को उसके घर के पास छोड़ा और धमकी दी कि अगर उसने इश बारे में किसी को भी बताया तो नतीजा अच्छा नहीं होगा. हालांकि महिला उनकी धमकी से नहीं डरी और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी.

आरोपियों की पहचान सतीश, विजय, श्रीधप और किरण के तौर पर हुई है. महिला को चारों दरिंदो ने उस वक्त कार में घसीटा जब वो अपने दोस्त के सथा पार्क में बैठी थी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उसके दोस्त को डराया धमकाया और महिला को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए. इसके बाद हैवानों ने रात भर महिला के साथ चलती गाड़ी में गैंगरेप किया और सुबह 4 बजे घर छोड़ा.

जानकारी के मुताबिक घर पहुंचकर पहले महिला ने अपना इलाज करवाया फिर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू किया और सभी आरोपियों को धर दबोचा. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button