मनोरंजन

महाकाल के दरबार पहुंची रवीना टंडन, माथे पर तिलक लगाए भक्ति में लीन दिखीं एक्ट्रेस

उज्जैन : बॉलीवुड की खूबसूरत कलाकार रवीना टंडन को इन्हें इनकी सादगी के लिए जाना जाता है। भले ही अदाकार फिल्मों से दूर हों, लेकिन ये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस बाबा महाकालेश्वर के मंदिर पहुंची हैं, जहां एक्ट्रेस ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। हिन्दी सिनेमा की कमाल की एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने लुक और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आज ये किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

अब अभिनेत्री रवीना टंडन मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंची। यहां उन्होंने भगवान महाकाल के दर्शन किए। साथ ही रवीना टंडन ने गर्भगृह में पहुंचकर भगवान महाकाल का अभिषेक भी किया। बाद में रवीना ने वस्त्र अर्पित किए अब यहां से अभिनेत्री के वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग भगवान महाकाल का आशीर्वाद देने के लिए उज्जैन पहुंचीं। उनके आने की जानकारी महाकालेश्वर मंदिर समिति को पहले ही लग गई थी। इसी के चलते मंदिर समिति ने अभिनेत्री के दर्शन को लेकर विशेष इंतजाम किए गए थे।

निजी सुरक्षाकर्मियों के इंतजाम के बीच रवीना टंडन गर्भ गृह में पहुंचीं। रवीना टंडन करीब आधा घंटे तक मंदिर में रुकी रहीं। इस दौरान उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर ध्यान भी लगाया। पंडित अभिषेक शर्मा (बाला गुरु), पंडित नवनीत गुरु, पंडित अजय गुरु की विशेष उपस्थिति में गर्भग्रह में अभिनेत्री रवीना टंडन ने बाबा महाकाल की पूजा अर्चना कर उनकी आरती की।

Related Articles

Back to top button