मनोरंजन

सामंथा रुथ प्रभु की ‘शाकुंतलम’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर टेके घुटने, बस इतना हुआ कलेक्शन

मुंबई : साउथ (South) एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की स्टारर पौराणिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। वहीं दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दम तोड़ती नजर आई। थिएटरों में फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिलने के बावजूद भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने मेकर्स के उम्मीदों पर पानी फेर दिया है।

उम्मीद किया जा रहा था कि फिल्म दूसरे दिन वीकेंड पर तगड़ा बॉक्स ऑफिस बिजनेस करेगी, लेकिन दूसरे दिन का कलेक्शन पहले दिन से भी काफी कम रहा। फिल्म ने पहले दिन जहां 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘शाकुंतलम’ ने दूसरे दिन यानि कि शनिवार को 1.50 करोड़ रुपये ही जुटा पाई है। दोनों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 6.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर ली है। वहीं अब मेकर्स की नजर रविवार के कलेक्शन पर है। अब देखना ये है कि फिल्म रविवार को क्या कमाल दिखाती है।

गौरतलब है कि गुनाशेखर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शाकुंतलम’ को नीलिमा गुना और दिल राजू ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु शकुंतला का किरदार निभा रही हैं। वहीं एक्टर देव मोहन दुष्यंत की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ‘शाकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन के अलावा प्रकाश राज, सचिन खेडेकर, गौतमी मधू, मोहन बाबू, अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा और अदिति बालन भी अहम भूमिका में हैं। 80 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई ये एक पैन इंडिया फिल्म है। फिल्म तेलुगु और हिंदी समेत अन्य तीन भाषाओं में रिलीज हुई है।

Related Articles

Back to top button