मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ फिर अस्थायी रूप से होगा बंद, जानिए पूरी वजह

मुंबई : कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी चार्ट (trp chart) में हमेशा टॉप पर रहता है। अब इस शो के बारे में फैंस के लिए एक बुरी खबर है। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो अस्थायी रूप से बंद होने वाला है और जल्द ही इसका आखिरी एपिसोड शूट किया जा सकता है। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ जून के अंत तक ऑफ एयर हो सकता है। मेकर्स जल्द ही शो के आखिरी एपिसोड के प्रसारण की तारीख की घोषणा करेंगे। कपिल शर्मा पिछले काफी समय से अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेने की कोशिश कर रहे हैं। शायद यही वजह है कि शो को होल्ड किया जा रहा है। मेकर्स को इस ब्रेक के दौरान शो और इसके किरदारों में कुछ अच्छे बदलाव करने का भी मौका मिलेगा। हालांकि, मेकर्स या शो की टीम की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ”शो में इस तरह का ब्रेक होना वाकई शो के लिए फायदेमंद होगा। इस तरह का ब्रेक कंटेंट और कास्ट के मामले में चीजों को बेहतर बनाने का मौका देगा। कॉमेडी बहुत कठिन शैली होती है, इसलिए अभिनेताओं को एक ब्रेक की जरूरत होती है।” इससे पहले भी शो ने बड़ा ब्रेक लिया था। उसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ ने नए दम के साथ वापसी की थी, लेकिन अब शो के एक बार फिर से ऑफ एयर होने की बात सुनकर फैंस परेशान हैं।

Related Articles

Back to top button