टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

आतंकी हमले पर PM मोदी ने साधी हुई है चुप्पी, पवन खेड़ा ने केंद्र सरकार पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में 20 अप्रैल को हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे. हमले के बाद से भारतीय सेना के तमाम सुरक्षाबल आतंकियों की खोजबीन में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. वहीं, आज (27 अप्रैल) को कांग्रेस ने हमले के पीछे केंद्र सरकार की विफलता का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, घटना को 7 दिन का वक्त बीत गया है और प्रधानमंत्री ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है. पवन खेड़ा बोले, पुंछ में हुए हमले में जिन गोलियों और हथियारों का इस्तेमाल हुआ है उसके तार सीधे तालिबान से जुड़ते हैं. इस घटना के पीछे तालिबान का हाथ नजर आ रहा है. ऐसे में सरकार को तालिबान के साथ संबंध बनाए रखना चाहिए.

पवन खेड़ा ने कहा, देश में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं. आमने-सामने की लड़ाई में हमारे जवान घुटने नहीं टेकते हैं लेकिन पीठ पीछे हुए हमले में सरकार की इंटेलिजेंस की विफलता को दर्शाता है.

बता दें, इस आतंकवादी हमले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को शरण देने वाले स्थानीय व्यक्ति का पता लगा लिया है और उसे हिरासत में ले लिया है. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है. आतंकवादियों की तलाश के दौरान सुरक्षा बलों ने निसार अहमद नाम के एक स्थानीय व्यक्ति का पता लगाया और हिरासत में लिया. उसने 20 अप्रैल को हमले को अंजाम देने से पहले दो महीने से अधिक समय तक आतंकवादियों को शरण दी थी.

आतंकवादियों ने पुंछ जिले के भाटा धुरियान क्षेत्र में घात लगाकर एक वाहन पर हमला किया था. हमले में पांच जवान शहीद हो गए थे और एक गंभीर रूप से घायल हो गया थ. मारे गए जवानों के हथियार लेकर आतंकी फरार हो गए थे.

Related Articles

Back to top button