मनोरंजन

200-300 करोड़ का ‘शक्तिमान’ का बजट, मुकेश खन्ना बोले- इंटरनेशनल लेवल की होगी फिल्म

नई दिल्ली : 90s के हम सभी के फेवरेट सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ पर फिल्म बनाने का जबसे ऐलान हुआ है फैंस उत्साहित हैं. एक्टर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान बनकर घर-घर में पहचान बनाई थी. अब उन्होंने अपने फेमस किरदार शक्तिमान पर बनने वाली फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट दी है. टीवी पर मुकेश ने कई सालों तक शक्तिमान का किरदार निभाया था. काफी समय पहले शक्तिमान पर फिल्म बनाने का ऐलान किया गया था. अब एक्टर ने बताया है कि फिल्म को बनने में समय क्यों लग रहा है.

मुकेश खन्ना ने पिछले साल सोनी पिक्चर्स इंडिया के साथ बड़े पर्दे पर ‘शक्तिमान’ लाने के लिए हाथ मिलाया था. इसका ऐलान सोनी पिक्चर्स ने एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए किया था. तभी से फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है. अब इस फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर मुकेश खन्ना ने एक बड़ा अपडेट दिया है.

मुकेश खन्ना ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर अपने पेडिंग प्रोजेक्ट ‘शक्तिमान’ को लेकर ढेर सारी बातें की. उन्होंने फैंस से कहा कि ये फिल्म जरूर बन रही हैं. इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए बड़ा प्लान भी बनाया गया है. मुकेश खन्ना का कहना है कि फिल्म को लेकर कॉन्ट्रैक्ट बन चुके हैं. ये बहुत बड़े लेवल की फिल्म है. फिल्म पर 200-300 करोड़ रुपये खर्च होने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि इसे स्पाइडर-मैन बनाने वाली कंपनी सोनी पिक्चर्स बनाएगी. लेकिन इसमें देरी होती रही. मैंने पहले भी घोषणा की थी कि फिल्म बन रही है. कोरोना महामारी के कारण इसका काम रुक गया था. लेकिन ये फिल्म जरूर बनेगी और वे किसी न किसी माध्यम से फिल्म का हिस्सा जरूर होंगे. हालांकि बातचीत के दौरान मुकेश खन्ना ने फिल्म की कास्ट के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया. वो बोले कि मैं अभी फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में कुछ नहीं कह सकता. लेकिन आपको ये जरूर बता सकता हूं कि ये बहुत बड़ी फिल्म होने वाली है, इसलिए समय लगना लाजिमी है. फिल्म की स्टारकास्ट क्या होगी. इसे कौन डायरेक्ट करेगा आदि के बारे में जानकारी आप सभी को जल्द मिलेगी.

साल 2022 में सोनी पिक्चर्स ने टीजर शेयर कर फिल्म का ऐलान किया था. इसमें कहा गया था ‘शक्तिमान’ को बड़े पर्दे पर एक सुपरहीरो ट्राइलॉजी के रूप में लाया जा रहा है. खबर थी कि इस फिल्म के हीरो रणवीर सिंह हो सकते हैं. हालांकि अब देखना होगा कि कौन इसमें सुपरहीरो के रूप में नजर आएगा.

Related Articles

Back to top button