मनोरंजनराष्ट्रीय

‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने मंदिर में कृति को किया किस तो भड़के पुजारी

नई दिल्ली : तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में बीते 7 जून को ‘आदिपुरुष’ फिल्म निर्माता को फिल्म अभिनेत्री कृति सैनॉन (kriti sanon) को चूमने हुए देखा गया। इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। तेलंगाना के चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने इसकी निंदा की है। साथ ही इसको लेकर आपत्ति भी जताई है। मुख्य पुजारी ने कहा कि यह निंदनीय है। यहां तक कि एक पति और पत्नी भी मंदिर में एक साथ नहीं जाते। आप होटल के कमरे में जाकर ऐसा कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और देवी सीता का अपमान करने जैसा है।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म निर्माता को मंदिर परिसर के बाहर कृति सैनॉन को अलविदा कहते देखा गया। इस दौरान उन्होंने कृति को चूमा। इसके कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इसके बाद हंगामा मच गया। भाजपा के प्रदेश सचिव रमेश नायडू ने भी इसकी आलोचना की, लेकिन बाद में उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया। टीम ‘आदिपुरुष’ ने 6 जून को तिरुमाला में फिल्म के अंतिम ट्रेलर का अनावरण किया। यह एक शानदार शो रहा। बुधवार को डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनॉन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट किया गया था।

वायरल हुए एक वीडियो में फिल्म निर्माता को कृति को अलविदा कहते हुए उनके गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। नेटिज़न्स के एक वर्ग यह पसंद नहीं आया। इस पर नाराजगी जताते हुए भाजपा के प्रदेश सचिव रमेश नायडू नागोथु ने सवाल किया कि क्या ऐसा करना आवश्यक था। इस बीच कृति सैनॉन ने सोशल मीडिया पर इवेंट की अपनी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने तिरुपति मंदिर में मिले स्नेह के लिए आभार प्रकट करते हुए एक पत्र भी लिखा है।

Related Articles

Back to top button