स्पोर्ट्स

चाहे देश हो या विदेश, विराट कोहली बार-बार कर रहे एक ही गलती, वॉर्मअप मैच में भी रहे फ्लॉप

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच 12 जुलाई से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम ने वॉर्मअप मैच (Warm-Up Match) खेला। हालांकि, इस मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज 12 जुलाई से शुरू होगी। वॉर्मअप मैच के मौके पर भारतीय टीम तैयारियों को परख रही है।भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटकर मैच खेला जा रहा है। इस मैच में दोनों टीमों को पूरा करने के लिए वेस्टइंडीज के 8 क्रिकेटरों को शामिल किया गया है।

5 और 6 जुलाई को भारत अपना वॉर्मअप मैच खेल रहा है। इस मैच के पहले दिन विराट कोहली बल्लेबाजी करने उतरे। नेट्स पर विराट कोहली की प्रैक्टिस की तस्वीरें और वीडियो देखकर लग रहा था कि विराट कोहली के बल्ले से रनों की बरसात होगी। लेकिन जैसे ही विराट कोहली नेट प्रैक्टिस से मैच प्रैक्टिस के लिए मैदान पर आए तो विराट कोहली मुश्किल में पड़ गए। वॉर्मअप मैच में विराट कोहली ने फिर वही गलती की। चाहे देश हो या विदेश विराट कोहली बार बार एक ही गलती कर रहे है।वॉर्मअप मैच में भी उन्होंने यही गलती की और अपना विकेट गंवा दिया। वह इस मैच में भी स्लीप में कैप आउट हो गए।

वॉर्मअप मैच में विराट कोहली सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने उन्हें आउट किया। विराट कोहली पहले भी स्लीप में कैच आउट हो चुके हैं। हाल ही में WTC फाइनल में भी यही तस्वीर देखने को मिली थी। इससे पहले भी विराट कई बार स्लीप में कैच आउट हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button