मनोरंजन

‘लगान’ की ‘गोरी मेम’ याद हैं? 22 साल बाद इस सीरीज से कर रही हैं वापसी

नई दिल्‍ली : आज से करीब 22 साल पहले आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म लगान से अभिनेत्री रेचल शैली ने हर किसी के दिल में जगह बना ली थी। रेचल ने लगान में गोरी मेम का किरदार निभाया था। उनके गांव वालों की मदद करने का तरीका सभी को बहुत पसंद आया था। इस फिल्म में वह आमिर खान के प्यार में दीवानी हो गईं थीं। रेचल की बॉलीवुड में यह पहली और आखिरी फिल्म थी। अब वह बहुत जल्द एक वेब सीरीज में वापसी कर रही हैं!

बता दें कि आमिर खान की सुपरहिट फिल्म लगान में ‘गोरी मेम’ यानी कि ‘एलिजाबेथ’ का किरदार निभाने वालीं रेचल शैली 22 साल बाद इंडियन प्रोजेक्ट में वापसी कर रही हैं। वह वेब सीरीज कोहरा में नजर आएंगी जिसका ट्रेलर गुरुवार को ही रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में रेचल को देखकर फैंस काफी हैरान मगर खुश हुए। रेचल का सीरीज में अहम किरदार है। अब इस सीरीज से रेचल कैसे जुड़ीं इस बारे में सीरीज के को क्रिएटर सुदीप शर्मा ने बताया। उन्होंने बताया कि आखिर रेचल को ही उन्होंने क्यों फाइनल किया।

सुदीप ने कहा, वेब सीरीज के लिए शूटिंग करना काफी मुश्किल भरा था। हमारे पास फिल्मों जितना बजट नहीं था और ना ही इतना कि हम प्रोफेशनल व्हाइट एक्टर को ले सकें जिन्होंने वहां अच्छा काम किया है। उन लोगों के लिए यहां काम करना मुश्किल था। तो यह भी वजह थी कि हमने उन्हें लिया क्योंकि उन्होंने लगान की है और वो यहां की अव्यवस्था भी समझ सकती थीं। इसके अलावा वह शानदार एक्टर हैं और वेस्ट में उनके कुछ काम भी मैंने देखे हैं।

क्या है कहानी
सीरीज कोहरा की कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया जाता है कि एक एनआरआई की मौत हो जाती है और फिर शुरू होता है इन्वेस्टिगेशन। ये एक क्राइम सीरीज है जिसमें थ्रिल और सस्पेंस है।

स्टार कास्ट
सीरीज में बरुण सोबती, सुविंदर विक्की, वरुण बदोला, हरलीन सेठी, रेचल शैली और मनीषा चौधरी अहम किरदार में हैं और ये 15 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Related Articles

Back to top button