राज्यराष्ट्रीय

बेंगलुरु में एक कंपनी के MD और CEO की हत्या के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक निजी कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) और प्रबंध निदेशक (MD) की हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस इस घटना के सिलसिले में चौथे व्यक्ति अरुण कुमार की भी तलाश कर रही है, जिस पर उन्हें संदेह है कि उसने तीनों को अपराध करने के लिए कथित तौर पर उकसाया होगा।

पुलिस ने बताया कि अमृतहल्ली पुलिस ने इंटरनेट ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता ‘एयरॉनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के सीईओ और एमडी की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। यह घटना मंगलवार शाम अमृतहल्ली में पंपा एक्सटेंशन में हुई थी। उन्होंने बताया कि इन तीनों की पहचान मुख्य आरोपी शबरीश उर्फ फेलिक्स (27), विनय रेड्डी (23) और संतोष उर्फ संथु (26) के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, आरोपी एयरॉनिक्स के कार्यालय में घुस गए थे और प्राइवेट लिमिटेड के एमडी फणींद्र सुब्रमण्यम (36) तथा सीईओ वीनू कुमार (40) की हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक खंजरों से लैस आरोपी कंपनी के कार्यालय में घुस गए और कर्मचारियों की मौजूदगी में फणींद्र पर हमला कर दिया। वीनू कुमार फणींद्र के बचाव के लिए दौड़े, तो उन पर भी धारदार हथियारों से हमला किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय कई अन्य कर्मचारी भी कार्यालय में मौजूद थे। आरोपियों के भागने के बाद कर्मचारी घायलों को अस्पताल ले गए, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस को संदेह है कि व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता के कारण इस अपराध को अंजाम दिया गया। फेलिक्स कंपनी का पूर्व कर्मचारी था जिसने हाल में इस्तीफा देने के बाद अपना खुद का एक कारोबार शुरू किया था।

फेलिक्स ने अपनी खुद की कंपनी शुरू करने के लिए नौकरी छोड़ दी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि प्रतिद्वंद्वी कंपनी एयरॉनिक्स मीडिया के कारण नुकसान का सामना कर रही थी, जिसके कारण अरुण कुमार ने फणीन्द्र और वीनू की हत्या करने की साजिश की। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button