स्पोर्ट्स

मलेशिया को 5 गोल से हराकर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंचा भारत, इन टीमों का बुरा हाल

नई दिल्ली : भारत के चेन्नई के मेयर राधाकृष्णन स्टेडियम में एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2023 के मुकाबले खेले जा रहे हैं। रविवार को भारत ने मलेशिया के खिलाफ शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मलेशिया पर 5-0 से एकतरफा जीत हासिल कर भारतीय हॉकी टीम प्वाइंट्स टेबल में भी नंबर पर वन पर पहुंच गई है। भारत के लिए अब सेमीफाइनल की राह आसान हो गई है। पहले क्वार्टर से ही भारत की तेज शुरुआत: मलेशिया के खिलाफ भारतीय टीम के खिलाड़ी पहले क्वार्टर से ही काफी आक्रमक नजर आए।

मैच के चारों क्वार्टर में भारत ने गोल दागे और मैच में पहले मिनट से आखिर तक खुद को मलेशिया की टीम पर हावी रखा। मलेशिया की टीम इस दौरान एक भी गोल करने में सफल नहीं हो सकी। जबकि भारतीय खिलाड़ियों पांच गोल दागने में सफलता हासिल की।

टॉप फोर टीम की होगी सेमीफाइनल में एंट्री: एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2023 में एशिया की 6 हॉकी टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसमें भारत, कोरिया गणराज्य, मलेशिया, पाकिस्तान, जापान और पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना की टीम शामिल है। इस टूर्नामेंट में टॉप फोर में रहने वाली टीमों के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम दो जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने के बेहद नजदीक है।

Related Articles

Back to top button