मनोरंजन

तमिल एक्टर जी मारीमुथु का 58 साल में निधन, ‘जेलर’ में किया था काम

चेन्नई : जेलर एक्टर जी मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। तमिल अभिनेता और फिल्म निर्माता जी. मारीमुथु ने शुक्रवार सुबह 58 साल में अंतिम सांस ली। कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ है। दरअसल, अभिनेता कथित तौर पर सुबह 8:00 बजे ‘एथिर नीचल’ नामक अपने टेलीविजन शो के लिए डबिंग करते समय गिर गए। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अनुभवी अभिनेता को आखिरी बार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था।

आठ सितंबर को यानी आज सुबह मारीमुथु अपने सहयोगी कमलेश के साथ अपने लोकप्रिय तमिल टेलीविजन शो ‘एथिर नीचल’ के लिए डबिंग कर रहे थे। डबिंग के दौरान वह चेन्नई के स्टूडियो में अचानक गिर पड़े। उन्हें चेन्नई के वडापलानी के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। अब श्रद्धांजलि के लिए उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई में उनके घर ले जाया जाएगा।

अंतिम संस्कार उनके गृहनगर थेनी में परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में होगा। उनके अचानक चले जाने से तमिल इंडस्ट्री सदमे में है और कई सेलेब्स और प्रशंसक दिवंगत अभिनेता के के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button