मनोरंजन

शाहीर शेख फिल्म ‘दो पत्ती’ से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, काजोल और कृति सेनन के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दो पत्ती’ (Do Patti) से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का निर्माण उनकी होम प्रोडक्शन हाउस ‘ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स’ के बैनर तले हो रहा है। फिल्म में कृति अपनी अहम भूमिका में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म से 8 साल बाद दूसरी बार एक्ट्रेस काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दिलवाले’ में एकसाथ नजर आई थीं।

फिल्म ‘दो पत्ती’ में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) की भी एंट्री हो गई है। शाहीर इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। एक्टर ने अपने फैंस को खुद इसकी जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें शाहीर कनिका ढिल्लों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “हमारे इंडस्ट्री के बेस्ट कहानीकारों में से एक कनिका ढिल्लों के साथ कुछ जादुई बनाना।”

फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
फिल्म ‘दो पत्ती’ की शूटिंग स्टार्ट है। फिल्म का डायरेक्शन शशांक चतुर्वेदी कर रहे हैं जबकि कनिका ढिल्लों फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं और उन्होंने ही इस फिल्म की कहानी को भी लिखा है। ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

‘महाभारत’ में निभाया था अर्जुन का किरदार
बता दें कि शाहीर शेख ने साल 2009 में टीवी शो ‘क्या मस्त है लाइफ’ से अपने एक्टिंग करियर कि शुरुआत की थी। हालांकि, उनको असली पहचान ‘महाभारत’ से मिली थी। जिसमें उन्होंने अर्जुन का किरदार निभाया था। वहीं अब शाहीर के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

Related Articles

Back to top button