राष्ट्रीय

मेट्रो स्टेशन परिसर में 16 वर्षीय किशोरी का गर्भपात, हड़कंप

metro-56bfc1ed088e6_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/केशवपुरम मेट्रो स्टेशन पर 16 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात हो गया। स्टेशन पर किशोरी के पेट में दर्द हुआ। वह जैसे ही बाथरूम की ओर भागी, गिर गई, जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो गया और फर्श पर खून फैल गया।
इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी अपने मामा के साथ दिल्ली में रहती है।

कुछ माह पहले नौकरी के सिलसिले में उसकी मुलाकात गुलशन नाम के युवक से हुई। गुलशन ने उसकी मुलाकात अपनी महिला मित्र पूजा से करवाई।

पीड़िता के मुताबिक, तीन माह पहले दोनों ने उसे नौकरी के सिलसिले में रोहिणी में बुलाया, जहां नशीला पदार्थ पिलाकर गुलशन ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
इसके बाद उसे रुपये का लालच देकर अन्य युवकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दिया गया। इसी बीच किशोरी को पता चला कि वह गर्भवती हो गई है।

इस बात की शिकायत उसने गुलशन से की। बृहस्पतिवार को गुलशन ने उसे केशवपुरम इलाके में बुलाया, जहां एक कमरे में उसने किशोरी को चाय पीने के लिए दी।

चाय पीते ही वह बेहोश हो गई, जब होश आया तो उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाए जाने का अहसास हुआ। हालांकि उसने किसी से शिकायत नहीं की।
किशोरी उसके बाद केशवपुरम मेट्रो स्टेशन पर आ गई, जहां से वह बृहस्पतिवार दोपहर अपने घर जा रही थी। इसी दौरान उसे पेट में दर्द हुआ। पुलिस ने किशोरी के बयान पर गुलशन और पूजा के खिलाफ बलात्कार, देहव्यापार व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि पीड़िता देहव्यापार से जुड़े लोगों का शिकार हो गई।

Related Articles

Back to top button