मनोरंजन

सारा अली खान ने शेयर किए अपने फ्यूचर बच्चों के क्यूट नेम, जानें क्या होगा बेटी और बेटे का नाम

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़ी चीजों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं सारा अली खान ने अपने फ्यूचर बच्चों का नाम भी अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने अभी से ही अपने होने वाले बच्चों का क्यूट नेम डिसाइड कर लिया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बच्चों के सरनेम को लेकर भी बात की है।

दरअसल, सारा अली खान कुछ महीने पहले शहनाज गिल के सेलिब्रिटी चैट शो ‘देसी वाइब’ में पहुचीं थीं। जहां सारा और शहनाज ने खूब मस्ती की थी। सारा ने शहनाज के चैट शो में कई टॉपिक पर डिस्कशन की थी। उसी में से एक अहम टॉपिक का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सारा शहनाज के साथ अपनी फ्यूचर प्लानिंग डिस्कस करती नजर आ रही हैं।

शहनाज गिल ने सारा अली खान से पूछा कि वो अपने फ्यूचर के बच्चों का नाम क्या रखेंगी। इसपर सारा अपने फ्यूचर बेटी का क्यूट नेम बताते हुए कहती हैं कि वो अपनी बेटी का नाम ‘कुदसिया’ रखेगी। जिसके बाद शहनाज पूछती हैं कि लड़के का क्या नाम रखेंगी। इसपर सारा जवाब देते हुए कहती हैं कि ‘हिदमत’। शहनाज सारा से इन नामों का मतलब भी पूछती हैं। जिसके जवाब में सारा कहती हैं कि उन्हें इन नामों का मतलब तो नहीं पता, लेकिन उन्हें ये दोनों नाम सुनने में बहुत अच्छा लगता है। इसके बाद शहनाज ने जब सारा से बच्चों का सरनेम पूछा तब एक्ट्रेस इसके जवाब में कहा कि समय आने पर पता चलेगा अभी कैसे तय कर सकते हैं।

सारा की आगामी फिल्में
बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस आखिरी बार ओटीटी फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर आई थीं। सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में दो फिल्में शामिल है। पहली अनुराग बसु के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’। इसमें वो एक्टर आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। इसके अलावा वो कनन अय्यर की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button