दिल्लीराज्यराष्ट्रीय

आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक मोदी को कहे अपशब्द! देखें VIDEO

phpThumb_generated_thumbnail (19)नई दिल्ली।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकअमानतउल्ला खान द्वारा प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने का मामला सामने आया है। 16 फरवरी 2016 का एक वीडियो सामने आया है, इसमें विधायक पीएम मोदी को अपशब्द कह रहे हैं। अमानतउल्ला खान ओखला विधानसभा सीट से आप के विधायक है। 
 
क्या है वीडियो में?
सामने आए वीडियो में विधायक अमानतुल्लाह खान ने लोगों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह के घर का घेराव करने के लिए कहा। वह पिछले महीने हुई मौलवी मौलाना मुफ्ती अब्दुस सामी कासमी की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे थे। विधायक कह रहे हैं- ‘अगर आप लोग गृह मंत्री के घर का घेराव करने का फैसला लेते हैं, दिल्ली में मुस्लिमों की बहुत बड़ी आबादी है, अगर आप ऐसा करने का फैसला लेते हैं तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि सरकार तब आपको बच्चों की ओर देखने की हिम्मत नहीं कर पाएगी।’
 
 
एक कम्युनिटी के लोगों को टेररिस्ट बताकर अरेस्ट किया जा रहा 
अमानतउल्ला ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक कम्युनिटी के लोगों को टेररिस्ट बताकर अरेस्ट किया जा रहा। उन्होंने कहा कि पुलिस के पास मुफ्ती सामी के खिलाफ कोई सबूत नहीं। भय का माहौल तैयार किया जा रहा है। आप सबको इसके खिलाफ लड़ना होगा। मैं आपसे जल्द ही सामी की रिहाई के लिए होने वाले प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए कहूंगा और आपको आना होगा।  
 
विधायक ने की अपनी बात की पुष्टि
आप विधायक ने वीडियो में कही गई अपनी बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि जो शब्द उन्होंने कहे हैं, वह अभद्र नहीं थे और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर्सनल अटैक थे। हालांकि आप ने वीडियो की सत्यता पर सवाल उठाए हैं। 
 

Related Articles

Back to top button