मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा को इस एक्‍ट्रेस ने भेजा खास तोहफा, शादी से पहले घर पहुंचे मेहमान

नई दिल्‍ली : सोनाक्षी सिन्हा आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं। आज एक्ट्रेस अपने ससुराल जाएंगी जहां रजिस्टर मैरिज की रस्म पूरी की जाएगी। शाम में ग्रैंड रिसेप्शन की खबर है। लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस को गिफ्ट्स मिलने शुरू हो गए हैं। हीरामंडी में तवायफ मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला ने अपनी फरीदन के लिए खास गिफ्ट भेजा है। वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस के घर के बाहर एक शख्स बड़ा सा गिफ्ट लिए खड़ा देखा जा सकता है। मनीषा ने होने वाली दुल्हन सोनाक्षी के लिए गिफ्ट के साथ खूबसूरत फूल भी भेजे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा हाल में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में मनीषा कोइराला के साथ नज़र आई थीं। कई इंटरव्यूज और प्रमोशन के दौरान दोनों एक्ट्रेस के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी। ऐसे में सोनाक्षी के सबसे खास दिन पर एक्ट्रेस ने उनके लिए एक बेहद ही खास तोहफा भेजा जिसे गिफ्ट रैप में पैक ही रखा गया।

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि सोनाक्षी ने अपनी शादी में कम ही लोगों को इनवाइट किया है। लेकिन उन्होंने हीरामंडी की अपनी पूरी कास्ट को न्यौता भेजा है। एक्ट्रेस के ग्रैंड फंक्शन पर हीरामंडी की कास्ट एक साथ नज़र आ सकती है। इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्रिटी इस फंक्शन का हिस्सा होंगे। इसके अलावा एक्टर्स की दोस्त हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ एक्ट्रेस के घर पहुंच गई हैं।

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले ससुर रतनसी इकबाल ने शादी पर खुल कर बात की है। पफ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू को उन्होंने बताया कि ज़हीर और सोनाक्षी हिंदू या मुस्लिम रीतिरिवाज से नहीं बल्कि पेपर साइन कर शादी कर रहे हैं। मतलब रजिस्टर मैरिज जो एक्टर के बांद्रा स्थित घर पर होगी। शाम तक ग्रैंड रिसेप्शन की खबर है जिसमें सेलेब्स शामिल होंगे। अब सोनाक्षी को दुल्हन बने देखने का इंतजार हो रहा है।

Related Articles

Back to top button