उत्तर प्रदेशराज्य

युवक ने पहले घर में घुसकर पड़ोसी महिला को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी उठाया खौफनाक कदम

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी क्षेत्र में सोमवार को तड़के एक युवक ने पड़ोसी महिला की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी क्षेत्र) प्रेमचंद्र ने बताया कि सोमवार को तड़के करीब साढ़े 7 बजे फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गोड़ियन खेड़ा गांव में अनुराग पाल (22) नामक युवक और उसके साथी पड़ोस में रहने वाले पुत्तीलाल नामक व्यक्ति के घर की छत पर पहुंचे और गोलियां चलाईं। उन्होंने साथ ही गड़ासे से हमला भी किया। इस घटना में पुत्तीलाल (53), उसकी पत्नी फूल कुमारी (48) तथा दो अन्य लोग जख्मी हो गए। उन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने फूल कुमारी को मृत घोषित कर दिया। शेष घायलों का इलाज किया जा रहा है।

गांव से कुछ ही दूरी पर पाया गया आरोपी अनुराग का शव
पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी अनुराग का शव गांव से कुछ ही दूरी पर पाया गया। उसके पास एक तमंचा पड़ा था। आशंका है कि वारदात को अंजाम देने के बाद अनुराग ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली है। मृतक फूल कुमारी की बेटी रेशु ने बताया कि परिवार के सभी लोग छत पर सो रहे थे। तड़के करीब साढ़े 7 बजे पड़ोसी की छत से तीन लोग आए और तीन व्यक्ति नीचे मोटरसाइकिल लेकर खड़े थे। छत पर आते ही हमलावरों ने गोलियां चलाईं और गड़ासे से हमला भी किया।

घटना के सभी बिंदुओं की जांच की जा रही: पुलिस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रेशू ने बताया कि एक साल पहले अनुराग ने उसकी बहन के साथ छेड़खानी की थी। पुलिस में शिकायत करने के बाद अनुराग को गिरफ्तार किया गया था। वह जेल भी गया था। जेल से छूटने के बाद से ही वह लगातार उसके परिजनों को परेशान कर रहा था। इस बारे में स्थानीय थाने में सूचना भी दी गई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना के सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button