टॉप न्यूज़राजनीति

महंगाई को लेकर तेजस्वी ने सरकार पर उठाए सवाल तो JDU ने दिया जवाब, कहा- तो आप सब्जी का उत्पादन कीजिए और…..

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर जदयू नेता नीरज कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जब वर्षा हो रही हो, बाढ़ की स्थिति हो तो स्वाभाविक है कि सब्जियों के दाम बढ़ेंगे ही लेकिन इससे आपको(तेजस्वी यादव) क्या फर्क पड़ता है जिसके पास पटना में 43 बीघा जमीन हो।

“आप तो सब्जी का उत्पादन कीजिए और गरीबों को दान में दीजिए”
नीरज कुमार ने कहा कि आप तो सब्जी का उत्पादन कीजिए और गरीबों को दान में दीजिए… इसकी चुनौती जनता जानती है। बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि ये किस बात की डबल इंजन की सरकार है? बिहार के लिए ना कुछ हो रहा है और ना ही कोई बात हो रही है। बिहार में जो है वे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा जा रहा है, पुल गिर रहे हैं, पेपर लीक हो रहे हैं, अपराध, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने पूछा था कि कोई एक सब्जी का नाम बताइए जो 45 रुपए किलो से कम हो?

तेजस्वी यादव ने कहा था कि आलू, प्याज, टमाटर, भिंडी, हरी मिर्च, गोभी, अदरक, शिमला मिर्च, तुरई, बैंगन, लौकी, धनिया, लहसुन इत्यादि के भाव आसमान छू रहे है। सब्जियों और खाद्य पदार्थों जैसे दाल,चावल, नमक,तेल,घी इत्यादि की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी ने आम आदमी की रसोई का पूरा बजट ही बिगाड़ दिया है। गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है। लोगों की थाली से हरी सब्जी गायब हो गई है। राजद नेता आगे कहा कि पटना में आलू ही 45-50 ₹ किलो बिक रहा है।

Related Articles

Back to top button